रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन

यहां पर रानीगंज (Raniganj) के विशिष्ट उद्योगपति और रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के वरिष्ठ सदस्य आरपी खेतान, रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण भरतीया विजय और खेतन स्वर्ण व्यवसायी बलराम राय पत्रकारों से रूबरू हुए।

author-image
Sneha Singh
New Update
circuit bench.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स (Raniganj Chamber of Commerce) भवन में रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से एक संवाददाता सम्मेलन (press conference) किया गया। यहां पर रानीगंज (Raniganj) के विशिष्ट उद्योगपति और रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के वरिष्ठ सदस्य आरपी खेतान, रानीगंज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण भरतीया विजय और खेतन स्वर्ण व्यवसायी बलराम राय पत्रकारों से रूबरू हुए। इस मौके पर आरपी खेतान ने कहा कि जिस तरह से उत्तर बंगाल के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में कोलकाता हाई कोर्ट (Kolkata High Court) के एक सर्किट बेंच (circuit bench) का निर्माण किया गया है ठीक उसी प्रकार दक्षिण बंगाल के लिए भी आसनसोल में एक सर्किट बेंच बनाया जाए। 

उन्होंने कहा कि इसको लेकर रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से कोलकाता हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस, राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तथा राज्य के कानून मंत्री मलय घटक को पत्र लिखा गया है। उन्होंने कहा कि अगर आसनसोल में कोलकाता हाई कोर्ट का एक सर्किट बेंच बन जाता है तो इससे न सिर्फ पश्चिम बर्धमान बल्कि पूरे दक्षिण बंगाल के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। रोजगार के अवसर बढ़ेंगे और हजारों वकीलों को रोजगार मिलेगा।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से जलपाईगुड़ी में सर्किट बेंच बन जाने से उस क्षेत्र के लोगों को फायदा है उनको पूरी उम्मीद है कि अगर आसनसोल में भी कोलकाता हाई कोर्ट का एक सर्किट बेंच बन जाता है तो दक्षिण बंगाल के लोगों को भी ठीक उसी प्रकार फायदा मिलेगा।