JAMURIYA : तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुआ प्रेस वार्ता

जामुड़िया प्रखंड के एक किसान खेत मजदूर ने जामुड़िया प्रखंड स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पत्रकार वार्ता की। खेती के क्षेत्र में सरकार द्वारा विभिन्न अनुदानों के तहत विभिन्न प्रकार के बीज, खाद, विभिन्न उपकरण दिए जा रहे हैं।

author-image
Sunita Bauri
New Update
JAMURIYA NEWS

टोनी आलम, एएनएम न्यूज:  जामुड़िया (JAMURIYA) प्रखंड के एक किसान खेत मजदूर (farmer farm laborer) ने जामुड़िया प्रखंड स्थित तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यालय (Trinamool Congress Party Office) 

में पत्रकार वार्ता (Press talk) की। पंचायत चुनाव (panchayat elections) नजदीक आने पर किसान खेत मजदूर तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के संगठन को मजबूत करने के लिए जामुड़िया के किसान क्षेत्र मजदूर तृणमूल कांग्रेस द्वारा ब्लॉक कमेटी का ऐलान किया गया है। 

जामुड़िया ब्लॉक 1 के किसान खेतमजदुर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष सनत भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य सरकार की परियोजनाओं का लाभ सभी को मिलना चाहिए, राज्य सरकार किसानों को चार से दस हजार रुपए दे रही है। अगर किसी किसान की 18 से 60 साल के बीच मौत हो गई तो एकमुश्त 2 लाख रुपये दिया जा रहा है। साथ ही खेती के क्षेत्र में सरकार द्वारा विभिन्न अनुदानों के तहत विभिन्न प्रकार के बीज, खाद, विभिन्न उपकरण दिए जा रहे हैं। इन किसानों को सामने लाना होगा और जिन लोगों को यह सुविधा मिल रही है उन्हें यह समझाना होगा कि अगर उन्हें यह सुविधा लेनी है तो उन्हें इस सरकार को बनाए रखना होगा। और जिन लोगों को यह सुविधा नहीं मिल रही है, उन्हें यह सुविधा मुहैया कराने की जरूरत है। यही इस कमेटी का मुख्य काम होगा। इस मौके पर अनिमेष बनर्जी, प्रदीप बनर्जी, चांदु मुखर्जी, ब्लॉक 1 अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।