Kalyaneshwari: डेढ़ लाख का खोया आईफोन पुलिस ने मिनटों में खोजा

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कुल्टी थाना अंतर्गत देवीपुर ग्राम निवासी रघुपति घोष परिवार के साथ मंगलवार को मैथन डैम (Maithon Dam) घूमने आए थे, इस दौरान महिला के हाथ से मोबाइल खो गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Kalyaneshwari

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना (Salanpur police station) के कल्यानेश्वरी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए खोया हुआ एक मोबाइल फोन (mobile phone) को महज़ 30 मिनटों में बरामद कर परिवार को लौटा दिया। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कुल्टी थाना अंतर्गत देवीपुर ग्राम निवासी रघुपति घोष परिवार के साथ मंगलवार को मैथन डैम (Maithon Dam) घूमने आए थे, इस दौरान महिला के हाथ से मोबाइल खो गया। जिसके बाद तत्काल महिला ने कल्यानेश्वरी पुलिस को घटना की जानकारी दी। हालांकि मैथन डैम का एक किनारा झारखंड तो, दूसरा किनारा पश्चिम बंगाल में पड़ता है। ड्यूटी पर तैनात कल्यानेश्वरी एसआई फाल्गुनी बंधोपाध्याय (Kalyaneshwari SI Falguni Bandhopadhyay) ने तत्काल मोबाइल फोन का लोकेशन ट्रेस कर मैथन थाना अंतर्गत डाइक एरिया डीवीसी कालोनी से महज आधा घंटा में मोबाइल बरामद कर लिया और महिला को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया की मैथन काली पहाड़ी के निकट नाव घाट से नोका बिहार करने के क्रम में महिला के हाथ से मोबाइल फोन गुम हो गया था, जो पास ही के गाँव के बच्चों का हाथ लग गया था। बताया जाता है कि उक्त मोबाइल फोन (आई फोन 14 प्रो मैक्स ) जिसकी कीमत तकरीबन डेढ़ लाख है। मोबाइल मिलने के बाद परिवार ने पुलिस की तत्परता और सहयोग के लिए धन्यवाद किया।