होली को लेकर शांति बैठक का आयोजन

जामुड़िया थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी और सेकेंड ऑफिसर सुभास बंदोपाध्याय के अलावा एसआई मिहिर डे सहित कई अन्य लोग भी मौजूद थे। यहां विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ-साथ उद्योगपतियों ने भी पुलिस प्रशासन की ओर से अपनी बात रखी।

author-image
Sneha Singh
New Update
Peace meeting

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: होली को लेकर जामुड़िया थाने में शांति बैठक का आयोजन किया गया। जहां विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ-साथ क्षेत्र के उद्योगपतियों और आसनसोल निगम के एमएमआईसी जामुड़िया बोरो एक के पार्षद उपस्थित थे। जामुड़िया थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी और सेकेंड ऑफिसर सुभास बंदोपाध्याय के अलावा एसआई मिहिर डे सहित कई अन्य लोग भी मौजूद थे। यहां विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ-साथ उद्योगपतियों ने भी पुलिस प्रशासन की ओर से अपनी बात रखी। वहीं जमुड़िया थाना प्रभारी ने कहा कि होली का त्योहार सामने है और इस त्योहार को सफल बनाने के लिए सभी को एकजुट होना होगा। साथ ही सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा। 

होली एक खुबसूरत त्योहार है इसलिए इस त्योहार में ऐसा कुछ नहीं करना है जिससे इसकी खुबसूरती नष्ट हो। बिना मर्जी के किसी को रंग नहीं देना चाहिए, साथ ही जहां रंग खेला जाएगा वहां सभी को ध्यान रखना होगा ताकि कोई भी शराब पीकर वहां प्रवेश न कर सके, साथ ही सबसे बड़ी समस्या डीजे है जिसे न्यायालय के आदेश से प्रतिबंधित कर दिया गया है। लोकसभा चुनाव की हलचल अब बढ़ गई है पूर्ण प्रशासन चुनाव आयुक्त के नियंत्रण में है, यदि किसी को होली के दिन कोई आयोजन या कोई कार्यक्रम करना हो तो वे इसकी लिखित सूचना थाने में दें।