Pandabeswar रेलवे स्टेशन बनेगा model station

हाल ही में रेलवे ने पांडवेश्वर स्टेशन को मॉडल रेलवे स्टेशन बनाने की योजना बनाई है। पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक एपी द्विवेदी ने बुधवार को इस काम की शुरुआत की। उनके साथ आसनसोल मंडल के डीआरएम परमानंद शर्मा और रेलवे के अन्य अधिकारी भी थे।

author-image
Kanak Shaw
New Update
pandabeshvar.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: हाल ही में रेलवे ने पांडवेश्वर स्टेशन को मॉडल रेलवे स्टेशन बनाने की योजना बनाई है। पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक एपी द्विवेदी ने बुधवार को इस काम की शुरुआत की। उनके साथ आसनसोल मंडल के डीआरएम परमानंद शर्मा और रेलवे के अन्य अधिकारी भी थे। इस दिन स्टेशन परिसर में पूजा का आयोजन किया गया। फिर एपी द्विवेदी ने नारियल फोड़कर इस कार्य की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि पंडाबेश्वर स्टेशन का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

शिलान्यास समारोह के बाद पांडवेश्वर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेंद्र वर्मा, डेली पैसेंजर एसोसिएशन की ओर से जगदीश सिंह ने महाप्रबंधक से मुलाकात की। जगदीश बाबू ने दैनिक यात्री संघ की ओर से 18 बिन्दुओं की मांग का ज्ञापन महाप्रबंधक को सौंपा। बाद में, एपी द्विवेदी के साथ रेलवे अधिकारी सोनपुर बाजारी  परियोजना की साइडिंग के साथ कुछ अन्य कोलियरियों के रेलवे साइडिंग का निरीक्षण करने गए। रेलवे अधिकारीयों ने साइडिंग के बुनियादी ढांचे की जांच की।