भाई दुज के अवसर पर रक्तदान शिविर और सार्वजनिक सभा का आयोजन

महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय क्लब के सदस्यों के साथ-साथ राहगीरों को भी तिलक लगाया और मुंह मीठा कराया। इसके अलावा टाउनशिप क्षेत्र में दयानंद कल्चरल सोसायटी (Dayanand Cultural Society) की ओर से सार्वजनिक भाई दुज (Bhai Duj) का आयोजन किया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
bhai duj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: पश्चिम बर्दवान जिला महिला कांग्रेस ने भाई दुज के अवसर पर आज दुर्गापुर गैमन ब्रिज पर एक सार्वजनिक सभा (public meeting) का आयोजन किया। इस अवसर पर पश्चिम बर्दवान जिला अध्यक्ष देबेश चक्रवर्ती और कांग्रेस कार्यकर्ता समर्थक उपस्थित थे।‌ महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय क्लब के सदस्यों के साथ-साथ राहगीरों को भी तिलक लगाया और मुंह मीठा कराया। इसके अलावा टाउनशिप क्षेत्र में दयानंद कल्चरल सोसायटी (Dayanand Cultural Society) की ओर से सार्वजनिक भाई दुज (Bhai Duj) का आयोजन किया गया। वहां करीब 30 बच्चों को तिलक लगाया गया और उपहार के तौर पर भाईयों को स्कूल बैग दिए गए। साथ ही रास्ते में आने जाने वाले लोगों को भी तिलक लगाया गया।

उधर, यूनाइटेड क्लब ने भाई दुज के मौके पर रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन किया। रक्तदान शिविर में लगभग 25 महिला एवं पुरूषों ने रक्तदान किया। इसके अलावा क्लब के सदस्यों तथा स्थानीय महिलाओं द्वारा करीब 100 लोगों को भाई दुज पर तिलक लगाया गया।