एक डंपर को दूसरे डंपर ने मारी जोरदार टक्कर, ट्रेनों का आवागमन बाधित

वही मौके पर आरपीएफ रेलवे अधिकारी जामुड़िया थाना ट्रफिक पुलिस के साथ सुपर करखाना के सुरक्षा अधिकारी पहुच कर फंसे हुए हाईवा को निकालने का कार्य जोरों शोरों से किया जा रहा है।

author-image
Sneha Singh
New Update
dumper

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया के जादूडांगा मोड़ से राजारामाडांगा ग्राम को जानें वाले रेलवे फाटक गेट 3 नम्बर के पास आज गिट्टी से भरे दुसरे हाईवा ने पहले जा रहे हाईवा को पिछे से टक्कर मार दी। धक्का लगने के कारण उस हाईवा के ड्राइवर बाल-बाल बच गए। वही मौके पर आरपीएफ रेलवे अधिकारी जामुड़िया थाना ट्रफिक पुलिस के साथ सुपर करखाना के सुरक्षा अधिकारी पहुच कर फंसे हुए हाईवा को निकालने का कार्य जोरों शोरों से किया जा रहा है। लेकिन इस घटनाक्रम के कारण इस फाटक से कच्चा माल लाने वाला ट्रेन बाधित रहा। 

इस संदर्भ में गेट पर ड्यूटी कर रहे चिरंजीत कुंडू ने बताया कि आज सुबह 9:00 बजे के आस पास एक डंपर ने दूसरे डंपर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बहुत तेज आवाज हुई जब उन्होंने आकर देखा तो पाया कि डंपर चालक अपने केबिन में फंसा हुआ है उन्होंने तुरंत अपने उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों की मदद से उच्च अधिकारियों द्वारा डंपर चालक को अस्पताल भेजा गया। उन्होंने बताया कि जब यह घटना घटी सब फाटक खुली हुई थी और यातायात सामान्य था लेकिन इस घटना के कारण ट्रेनों का आवागमन बाधित हुआ।