एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार (Video)

घर पर छोटी बेटी सिमरन, धनंजय की सास सीता देवी और साला का बेटा सोनू बिश्वकर्मा थे। उनकी गला घोट कर हत्या की गई थी। इसके बाद अपराधी   हेलमेट पहनकर बाइक लेकर घर से निकल गया। इसके बाद रिंकू ने जाकर देखा तो सिमरन और सीतादेवी के शव दो बिस्तरों पर पड़े थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
case of murder

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: कांकसा के सरदापल्ली में पिछले साल 10 नवंबर को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सारदापल्ली निवासी धनंजय विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ अपनी बड़ी बेटी के घर असम गए थे। घर पर छोटी बेटी सिमरन, धनंजय की सास सीता देवी और साला का बेटा सोनू बिश्वकर्मा थे। उनकी गला घोट कर हत्या की गई थी।

 

इसके बाद अपराधी   हेलमेट पहनकर बाइक लेकर घर से निकल गया। इसके बाद रिंकू ने जाकर देखा तो सिमरन और सीतादेवी के शव दो बिस्तरों पर पड़े थे। सोनू का खून से लथपथ शव आंगन में पड़ा था। मौत के कारणों की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों ने नमूने एकत्र किया। पुलिस ने जांच शुरू की। आखिरकार आज यानि बुधवार को रिंकू विश्वकर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रिश्ते में रिंकु सिमरन की चाची थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रिंकू का किसी से प्रेम संबंध था। सिमरन को उस रिश्ते के बारे में पता चल गया था। मोबाइल फोन के टावर लोकेशन और कई लोगों से लगातार पूछताछ की गई, यहां तक ​​कि झारखंड में भी इस हत्याकांड की लोकेशन जानने के लिए पुलिस ने छापेमारी की। फिर पुलिस को रिंकु बिस्वाकर्मा से पूछताछ कर इस हत्या की वजह पता चला। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दुर्गापुर महकमा अदालत भेज दिया। न्यायाधीश ने उसे 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया।