वाहनों का मार्ग बंद! सभी दुकानें बंद, इलाके में बिजली कनेक्शन भी नहीं

अब इन सभी इलाकों में रात 10 बजे तक बिजली कनेक्शन कटा रहेगा क्योंकि एक बाराती गाड़ी ने बिजली के खंभे को टक्कर मार दी। इस सड़क पर रानीगंज थाना, पुलिस चौकी और यातायात विभाग स्थित है, जो इस दुर्घटना के कारण प्रभावित हुआ है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Vehicular traffic

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज के आर.आर. रोड एमसी रोड इलाके के दालपट्टी मोड़ इलाके में सैंकड़ों घर और दुकानें हैं। हालांकि ये सभी इलाके रानीगंज बाजार का हृदय स्थल माने जाते हैं। अब इन सभी इलाकों में रात 10 बजे तक बिजली कनेक्शन कटा रहेगा क्योंकि एक बाराती गाड़ी ने बिजली के खंभे को टक्कर मार दी। इस सड़क पर रानीगंज थाना, पुलिस चौकी और यातायात विभाग स्थित है, जो इस दुर्घटना के कारण प्रभावित हुआ है। फिलहाल पुलिस प्रशासन द्वारा सड़क को पुलिस बैरिकेडिंग से घेर दिया गया है। नतीजतन कुछ छोटे वाहन उस सड़क पर चल रहे हैं, लेकिन बड़े वाहनों या मालवाहक वाहनों का मार्ग बंद कर दिया गया है। जिसके चलते उस इलाके की सभी दुकानें बंद हैं।

इसके साथ ही इस भीषण गर्मी में पूरे इलाके की बिजली कट जाने से काफी परेशानी होने की आशंका है। घटना के बाद गर्मी के कारण स्थानीय क्षेत्र के लोग अपने घरों से बाहर हैं, बिजली कनेक्शन नहीं होने के कारण वे सभी सड़क पर छांव में खड़े हैं। पुलिस ने प्रभावित क्षेत्र की पहचान ख़तरे वाले क्षेत्र के रूप में की है और पुलिस ने उस क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है। मालूम हो कि इस हादसे को अंजाम देने वाली बाराती बस को पुलिस ने रानीगंज के मंगलपुर इलाके से जब्त कर लिया था। वहीं, बिजली विभाग के कर्मचारी उन इलाकों में बिजली कनेक्शन बहाल करने के लिए उन खंभों की युद्धकालीन मरम्मत में जुट गए हैं। अब देखना यह है कि खनन नगरी में इस समस्या का समाधान कितनी जल्दी होता है।