आसनसोल जिला अस्पताल में फैली सनसनी, पुलिस की गिरफ्त में नटवरलाल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपित सौरभ दास और शिखा दास हैं। उनका घर आसनसोल नार्थ थाना (Asansol North police station) के रेलपार के चांदमारी रेल कालोनी इलाके में है।

New Update
9 asansol

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : राज्य के स्वास्थ्य सचिव के नाम पर आसनसोल जिला अस्पताल (Asansol District Hospital) अधीक्षक को धमकी भरे कॉल करने और खुद को जिला जज का ड्राइवर सह-पीए बताने और इलाज के लिए धमकी देने के आरोप में एक दंपति को आसनसोल जिला अस्पताल से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपित सौरभ दास और शिखा दास हैं। उनका घर आसनसोल नार्थ थाना (Asansol North police station) के रेलपार के चांदमारी रेल कालोनी इलाके में है।

आसनसोल जिला अस्पताल के अधीक्षक जैसे राजपत्रित रैंक के अधिकारी के साथ हुई इस घटना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, आरोपी दंपति पिछले 20 दिनों से आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज के लिए आ रहे थे। 

कैसे पकड़ाया जिला अस्पताल में पकड़ाया नटवरलाल

हालाँकि शुरू में सब कुछ सामान्य था, लेकिन कुछ दिनों के बाद सौरभ दास ने अधीक्षक से संपर्क किया और खुद को आसनसोल जिला या जिला न्यायाधीश (सीबीआई) चालक सह पीए के रूप में बताया। इसके बाद अधीक्षक दंपति को जिला अस्पताल के विभिन्न विभागों में विशेषज्ञ डॉक्टरों के पास ले गए और विभिन्न परीक्षण किये। वहीं सुपर ने बेहतर इलाज के लिए बुधवार की रात मेडिकल बोर्ड के सहायक सुपर को बुलाया। इसके बाद बोर्ड की सलाह पर अधीक्षक उसे खुद दोपहर के समय एंबुलेंस से शहर के एक निजी पैथोलॉजिकल लैब में ले गए और ईको कराया। तभी जिला अस्पताल के डिप्टी सुपर कंकण राय के चैंबर में मौजूद एक कर्मचारी सौरभ को पहचान लेता है। उन्होंने तुरंत मामले की सूचना जिला आयुक्त को दी।