IPS की तैयारी कर रहे युवक की रहस्यमयी मौत

यह 21 वर्षीय युवक गुरुवार की रात करीब 9 बजे अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए घर से निकला था और घर की बालकनी पर खड़ा होकर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी वह घर की चौथी मंजिल से खुली बालकनी से नीचे गिर गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Mysterious death

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: रानीगंज के ओंकार ईडन ग्रीन हाउसिंग एरिया में शुक्रवार को आईपीएस परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक की रहस्यमय मौत से सनसनी फैल गई। मालूम हो कि अक्षय रंजन दिल्ली में आईपीएस परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। यह 21 वर्षीय युवक गुरुवार की रात करीब 9 बजे अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए घर से निकला था और घर की बालकनी पर खड़ा होकर जाने की तैयारी कर रहा था। तभी वह घर की चौथी मंजिल से खुली बालकनी से नीचे गिर गया। उस समय निर्माण कार्य के लिए नीचे विभिन्न सामग्रियां रखी होने के कारण युवक, निर्माण कार्य की सामग्रीयों के ऊपर गिर गया। स्थानीय लोगों और उसके परिवार ने घटना को देखा। तुरंत घायल युवक को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इस रहस्यमयी मौत से आसपास के इलाके में मातम छाया हुआ है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि यह घटना कैसे हुई? मालूम हो कि युवक रानीगंज के प्रमुख हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ मोनिस रंजन का छोटा बेटा था। स्थानीय लोगों ने अनुमान लगाया कि जब युवक घर से बाहर निकला था और अपनी बालकनी के सामने रेलिंग पर लटक कर व्यायाम कर रहा था, क्योंकि रेलिंग फिसलन भरी थी और उसका हाथ रेलिंग से फिसल गया जिससे यह घटना घटी। लेकिन असल में क्या हुआ, यह अभी भी एक रहस्य है। इस घटना को देखकर युवक के दोस्त और पड़ोसी फूट-फूट कर रोने लगे और अचानक हुई इस घटना से सभी स्तब्ध रह गए।