रेल लाइन पटरियों के किनारे महिला-पुरुष का क्षत-विक्षत शव बरामद

सूचना पा कर मौके पर स्थानीय पुलिस, आरपीएफ, एवं जीआरपीएफ टीम पहुँच कर शव को कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गई। दोनों शव 50 मीटर के अंतराल में पटरियों के किनारे झाड़ियों में पड़े हुए थे। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Mutilated bodies

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना क्षेत्र के जेमहारी रेलवे गेट के समीप अप रेल लाइन पटरियों के किनारे दो अज्ञात शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसमें एक शव महिला का तथा दूसरा पुरुष का है। बताया जा रहा है कि बुधवार स्थानीय लोगों ने पटरियों के किनारे शव देख पुलिस एवं आरपीएफ को सूचना दी। सूचना पा कर मौके पर स्थानीय पुलिस, आरपीएफ, एवं जीआरपीएफ टीम पहुँच कर शव को कब्जे में कर मामले की जांच में जुट गई। दोनों शव 50 मीटर के अंतराल में पटरियों के किनारे झाड़ियों में पड़े हुए थे। 

वही घटना की सूचना पा कर क्षेत्र के लोग घटना स्थल पर पहुँचने लगे। इस दौरान स्थानीय लोग एवं परिजनों ने युवक के शव की पहचान कर ली। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के अल्लाडीह रामचन्द्रपुर निवासी अनंत राय उर्फ संभु के रूप में हुई है। जो बीते मंगलवार रात से ही घर से लापता था। वही महिला का शव काफी क्षत-विक्षत हो जाने से महिला के शव शिनाख्त नहीं किया जा सका है। वही जीआरपीएफ ने दोनों शव को जब्त कर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।