मिनी की चपेट में आकर मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल

घटना के तुरंत बाद पहुँची रूपनारायणपुर पुलिस ने मिनी बस (mini bus) को जब्त कर लिया। वही मिनी बस चालक फरार बताया जा रहा है। घटना के तत्काल ही घायल को स्थानीय पीठाकेयारी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Mini

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना (Salanpur police station) के रूपनारायणपुर फाड़ी (Rupnarayanpur Phadi) क्षेत्र में सोमवार सुबह चित्तरंजन-आसनसोल मुख्य मार्ग पर डीएभी पब्लिक स्कूल के समीप तेज गति से आसनसोल (Asansol) की ओर जा रही मिनी बस की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के तुरंत बाद पहुँची रूपनारायणपुर पुलिस ने मिनी बस (mini bus) को जब्त कर लिया। वही मिनी बस चालक फरार बताया जा रहा है। घटना के तत्काल ही घायल को स्थानीय पीठाकेयारी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहाँ चिकित्सा ने बताया कि उनकी हाथ की हड्डी बहुत बुरी तरीके से टूट गई है और सर में गम्भीर चोट है। जिसके बाद घायल युवक को परिजनों ने आसनसोल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

घायल युवक का नाम कृष्णा महतो बताया जा रहा है जो थाना क्षेत्र के ही जोरबारी निवासी है। घटना के बाद ही स्थानीय आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को हिंदुस्तान कैबल्स के समीप अवरुद्ध कर, मुवावजे की मांग की। घटना को देखते हुए पुलिस एंव स्थानीय नेताओं के हस्तक्षेप के बाद सड़क से आक्रोशित भीड़ को हटाया गया। घटना के विषय में बताया रहा है कि चित्तरंजन से आसनसोल की ओर जा रही मिनी बस तेज गति से एक अन्य बस को ओवर टेक कर रही थी, इसी क्रम में बस के खुले गेट की चपेट में आने से युवक गम्भीर रूप से घायल (injured) हो गया। 

लोगों का आरोप है कि मिनी बस का दरवाजा खुला था, जिसके कारण यह घटना घटी है। बताया जा रहा है, कि घटना में मोटरसाइकिल मिनी के नीचे जा घुसा जिसमें बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। अचरा पंचायत उपप्रधान जयदेव महतो ने कहा कि इस सड़क पर मिनी बस बहुत तेजी से चलती है, इसलिए अपर केशिया मोड़ से रूपनारायणपुर तक के क्षेत्र में सभी वाहनों की गति को सख्ती से बीस किलोमीटर प्रति घंटा तक सीमित कर दिया जाये, जिससे दुर्घटना पर नियंत्रण हो सकेगा।