Andal: मवेशियों के कारण मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त

मोटरसाइकिल सवार एक दंपत्ति गिरकर घायल (injured) हो गए। बाइक सवार को मामूली चोटें आईं लेकिन उसके साथ मौजूद उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
motorcycle

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल थाना (Andal police station) अंतर्गत कजोरा में गोकुल धाम सोसाइटी (Gokul Dham Society) के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर मवेशियों का एक झुंड घूम रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक मवेशियों के आ जाने से एक मोटरसाइकिल (motorcycle) अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मोटरसाइकिल सवार एक दंपत्ति गिरकर घायल (injured) हो गए। बाइक सवार को मामूली चोटें आईं लेकिन उसके साथ मौजूद उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। अंडाल थाने की पुलिस ने लहूलुहान हालत में महिला को पिकअप वैन से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। 

घायल मोटरसाइकिल सवार ने बताया कि दोनों पति-पत्नी आसनसोल से अपने घर दुर्गापुर जा रहे थे। गोकुलधाम सोसायटी के पास हाईवे पर गायों का झुंड घूम रहा था। अचानक गायों का झुंड भागने लगा, उससे बचने के प्रयास में उसकी बाइक सड़क पर गिर गई। गनीमत यह रही कि उस वक्त अगर कोई तेज रफ्तार वाहन नहीं गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। यात्री अशोक रुईदास ने कहा कि हाईवे पर जानवरों का घूमना खतरनाक है। हाईवे पर वाहनों की तेज रफ्तार के कारण जानवर वाहनों को देखकर भागने की कोशिश करते हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। प्रशासन को पशु मालिकों पर दबाव बनाना चाहिए कि वे अपने मवेशियों को सड़कों पर न घूमने दें।