विधायक ने किया स्ट्रीट लाइट का शिलान्यास

आपको बता दें कि यहां पर लंबे समय से स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की जा रही थी जो आज पूरी होने पर लोगों पर खुशी देखी जा रही है। स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए खंबे लगाने का कार्य शुरू हो चुका है।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
foundation stone

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया के विधायक हरे राम सिंह ने आज आसनसोल नगर निगम के एक नंबर बोरो अंतर्गत पांच नंबर वार्ड के एबी मोड़ से लेकर एबी शिव मंदिर तक स्ट्रीट लाइट का शिलान्यास किया। विधायक ने नारियल फोड़कर इस कार्य का शिलान्यास किया, जिसकी लागत 15 लाख रुपए के आसपास आएगी। आपको बता दें कि यहां पर लंबे समय से स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग की जा रही थी जो आज पूरी होने पर लोगों पर खुशी देखी जा रही है। स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए खंबे लगाने का कार्य शुरू हो चुका है। इस संदर्भ में पत्रकारों से बात करते हुए चिडिया ब्लॉक एक अध्यक्ष सुब्रतो अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल राज्य सरकार द्वारा जिस कार्य का शिलान्यास किया जाता है वह कार्य जरूर पूरा होता है। 

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सरकार आम जनता तक सभी सुविधाएं उपलब्ध कराती है। पिछले 34 सालों में यहां वामपंथियों का शासन था जिन्होंने यहां पर कुछ भी कार्य नहीं किया और लोगों को सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए इस्तेमाल किया। उन्होंने भाजपा पर भी प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी वोट के लिए लोगों को धर्म के नाम पर बाटती है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी के नेतृत्व में अपने कार्यों के जरिए लोगों से वोट मांगती है और उनका पूरा विश्वास है कि इस क्षेत्र की जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में टीएमसी के पक्ष में ही मतदान करेगी।