पागल है क्या? ये मज़ाक बना रखा है: बिहारी बाबू के जवाब में आज आसनसोल पहुंचे बंगाली बाबू

इस दौरान बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी ने आसनसोल लोकसभा सीट से एक जाने-माने वरिष्ठ नेता को मैदान में उतारा है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें वोट देंगे।

New Update
20 Mithun Chakraborty in Asansol

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल के भाजपा प्रत्याशी एस एस अहलुवालिया के समर्थन में रविवार को अभिनेता व भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती आसनसोल पहुंचे। इस दौरान बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी ने आसनसोल लोकसभा सीट से एक जाने-माने वरिष्ठ नेता को मैदान में उतारा है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें वोट देंगे। रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ यह साफ बया करती है कि एसएस अहलूवालिया भारी बहुमत से जीतेंगे। 

वही संदेशखाली में अस्त्र बरामद को लेकर तृणमूल के प्रतिक्रिया पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि यह एक तकनीक है, तुमने हमारे सर पर मढ़ा, मैंने तुम्हारे सर पर मढ़ा दियाl इस वक्त उनके लिए बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं है इसलिए वह ऐसे बयान दे रहे हैंl यदि सीबीआई को ऐसी जरूरत ही महसूस होती कि चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करना है, तो वह संदेशखाली को ही क्यों चुनते? वो किसी और अन्य जगहों पर रखकर एक अन्य नाम से नया स्कैडल नहीं तैयार करते? और एक जगह रखते, और एक नया जगह ड्रामा क्रिएट करते, एक ही जगह क्यों रखेंगे? पागल है क्या? ये मज़ाक बना रखा है, उनलोगों नेl