Shootout : पेट्रोल पंप महिला कर्मी पर बदमाशों ने चलाई गोली, भाग कर बचाई जान

जिसके बाद बदमाश ने कई बार बन्दूक से गोली चलाई जिसमें एक बार फायरिंग (firing) की आवाज पेट्रोल कर्मियों ने सुनी। वही घटना के बाद बदमाश स्कूटी से देन्दुआ की ओर चले गए।

author-image
Sneha Singh
New Update
emale petrol pump employee

Shoot Out

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: सालानपुर थाना (Salanpur police station) क्षेत्र के जेमहारी आयुष फिलिंग सेंटर (Petrol Pump) में पेट्रोल भरने के दौरान स्कूटी से आये तीन बदमाशों ने महिला पंप कर्मी पर चलाई गोली, महिला कर्मी ने मौके से भाग बचाई जान। वही घटना के बाद इलाके में दहशत है। घटना स्थल पर आसनसोल दुर्गापुर पुलिस (Asansol Durgapur police) के आलाधिकारी पहुँचे। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि आज यानि गुरुवार दोपहर करीब 3:45 बजे बिना नम्बर प्लेट की स्कूटी पर सवार तीन बदमाश जेमहारी आयुष फिलिंग सेंटर(पेट्रोल पंप) पर आये, और महिला कर्मी से 55 रुपये के पेट्रोल भराने लगे, पेट्रोल भरने के दौरान तीन बदमाश में से एक ने अपने कमर से बन्दूक निकाल कर महिला कर्मी के सर के बाल पकड़ कर उसके सर पर बन्दूक तान दिया। इस दौरान महिला ने मौके पर भाग कर खुद को बचाया। महिला के अनुसार भागने के दौरान बदमाशों ने उस पर गोली चलाई पर बंदूक से गोली नहीं चली। 

जिसके बाद बदमाश ने कई बार बन्दूक से गोली चलाई जिसमें एक बार फायरिंग (firing) की आवाज पेट्रोल कर्मियों ने सुनी। वही घटना के बाद बदमाश स्कूटी से देन्दुआ की ओर चले गए। घटना के तुरंत बाद आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के डीसीपी (वेस्ट) अभिषेक मोदी, एसीपी कुल्टी सुकान्त बैनर्जी और सालानपुर थाना प्रभारी अमित हाटी मौके स्थल पर पहुँचे। पुलिस ने घटना स्थल पर से घटना क्रम के सभी सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) को एकत्रित कर जाँच शुरू कर दिया है। वही पुलिस मामले में सक्रियता दिखाते हुये, घटना स्थल से सलंग्न क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, देन्दुआ से चोरांगी तक के सभी कैमरे की फुटेज की जाँच की जा रही है। बदमाशों को अंतिम बार सालानपुर रेलवे गेट के पास सीसीटीवी फुटेज में देखने की बात सामने आ रही है। वही घटना के बाद से इलाके के सभी सीमा क्षेत्रों में पुलिस ने नाका चेकिंग अभियान चला रही है। हालांकि अब तक यह ज्ञात नहीं हो पाया है कि किस मकशद से बदमाश वहाँ पहुँचे थे? संदेह जताया जा रहा है कि वे लूट के मकसद से आये थे पर बन्दूक नहीं चलने पर उन्हें वापस लौटना पड़ा।