शुभेंदु अधिकारी के जनसभा के मद्देनजर बैठक का आयोजन

जामुड़िया (Jamuria) में इस बैठक की प्रस्तुति सभा आयोजित करने के लिए जीतेन्द्र तिवारी मंगलवार को पड़ाशिया आए थे। इसके अलावा पंचायत चुनाव (Panchayat elections) के बाद क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए इस बैठक (meeting) का आयोजन किया गया था। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Meeting organized

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: बीजेपी नेता जीतेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) ने कुछ अलग अंदाज में राज्य सरकार की आलोचना की है। जीतेंद्र तिवारी के अनुसार, इस राज्य सरकार का कार्यकाल सिर्फ छह महीने का है। एक बार सरकार गिर गई तो क्या ये चोर कुर्सी पर बने रहेंगे? इसलिए जब तक आपके पास समय हो, कुर्सी पर बैठे रहें। राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) की 3 तारीख को दुर्गापुर (Durgapur) के कल्पतरु मैदान में जनसभा है। जामुड़िया (Jamuria) में इस बैठक की प्रस्तुति सभा आयोजित करने के लिए जीतेन्द्र तिवारी मंगलवार को पड़ाशिया आए थे। इसके अलावा पंचायत चुनाव (Panchayat elections) के बाद क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए इस बैठक (meeting) का आयोजन किया गया था। 

इस सभा के बाद जीतेंद्र तिवारी ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस द्वारा जिस तरह से बेलगाम हिंसा की जा रही है, भाजपा कार्यकर्ताओं पर अमानवीय अत्याचार किए जा रहे हैं ऐसी परिस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए इस बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि 3 तारीख को दुर्गापुर में शुभेंदु अधिकारी किसी मुद्दे को लेकर सभा है उस सभा की प्रस्तुति के तौर पर भी इसका आयोजन किया गया था। जीतेंद्र तिवारी ने कहा कि टीएमसी की तरफ से दावे किए जा रहे हैं कि बहुत जल्द पंचायत स्तर पर बोर्ड का गठन कर लिया जाएगा लेकिन यह बोर्ड जनता का वोट नहीं है। 

यह बोर्ड कोयला माफिया, बालू माफिया और लोहा माफिया द्वारा बनाया गया बोर्ड है। उन्होंने इस पंचायत चुनाव में टीएमसी के पक्ष में पैसा लगाया है अब जबकि पंचायत बोर्ड का गठन हो जाएगा, वह पंचायत पदाधिकारियों को अपने मुताबिक चलाएंगे।  जनता की बात पंचायत के पदाधिकारी नहीं सुनेंगे लेकिन भाजपा उन पर कड़ी नजर रखे हुए हैं और अगर कहीं भी कोई अवैध कार्य देखा गया तो भाजपा उसका विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ज्यादा से ज्यादा 6 महीने तक चलेगी उसके बाद जैसे ही सरकार गिरेगी, पंचायत स्तर पर भी इस बोर्ड का कोई अस्तित्व नहीं रहेगा।