सालानपुर ईसीएल प्रबंधन और जेसीसी सदस्यों के बिच बैठक

बैठक में सालानपुर एरिया ईसीएल महाप्रबंधक वाई.पी.के सिंह, सहायक महाप्रबंधक डी कुंदू, एरिया कार्मिक प्रबंधक श्यामल चक्रबर्ती समेत गौरंगडीह, मोहनपुर, डाबर, बनजेमिहरी कोलयरी के एजेंट एवं सभी श्रमिक संगठनों के जेसीसी सदस्य मौजूद थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Salanpur ECL

राहिल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर ईसीएल प्रबंधन ने सोमवार को एरिया गेस्ट हाउस में जेसीसी सदस्यों के साथ हुई बैठक में विभिन्न विषय पर चर्चा की। बैठक में मुख्य रूप से डाबर कोलयरी के उत्पादन एवं नवीनीकरण पर जोर दिया गया। बैठक में सालानपुर एरिया ईसीएल महाप्रबंधक वाई.पी.के सिंह, सहायक महाप्रबंधक डी कुंदू, एरिया कार्मिक प्रबंधक श्यामल चक्रबर्ती समेत गौरंगडीह, मोहनपुर, डाबर, बनजेमिहरी कोलयरी के एजेंट एवं सभी श्रमिक संगठनों के जेसीसी सदस्य मौजूद थे। बैठक में मुख्य रुप से जेसीसी सदस्यों ने श्रमिकों की असुविधाओं से प्रबंधन को अवगत कराया। साथ ही कोलियरी की विस्तार और उत्पादन समेत सुरक्षा जैसे विषयों को लेकर चर्चा की गई। 

बैठक में ईसीएल के विभागीय डाबर कोलियरी के विस्तार एवं उत्पादन के लिये वर्ष 2024 -2025 में नवीनीकरण पर जोर दिया गया, जिसके लिये कोलियरी में नये उपकरण उपलब्ध करने पर सहमति बनी। जिसके तहत जल्द ही डाबर कोलयरी को एक पोपलेन, पांच भारी क्षमता वाले डंपर और एक ग्राइंडर मिलेगा। इसके साथ ही बैठक में श्रमिकों को स्वास्थ्य परीक्षा को एरिया अस्पताल की जगह कोलयरी डिस्पेंसरी में हो एवं श्रमिकों को मई महीने में पदोन्नति देने पर बैठक में सहमति बनी।