मेयर ने दुर्गा पूजा पंडालों का किया उदघाटन, दर्शनार्थियों की उमड़ी भीड़

पंचमी एंव महाषष्टि की शाम मेयर ने चित्तरंजन (Chittaranjan) शहर के एरिया-6 और एरिया - 5, सिमजूरी समेत चित्तरंजन के 12 दुर्गापूजा पंडाल एंव सालानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर (Roopnarayanpur) समेत क्षेत्र के 29 बड़े छोटे दुर्गापूजा पंडालों का उद्घाटन किया।

author-image
Sneha Singh
New Update
pandals

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने चित्तरंजन शहर समेत सालानपुर प्रखंड (Salanpur block) में कई बड़े एंव छोटे दुर्गापूजा पंडालों (Puja pandals) का फीता काटकर एवं दीप जलाकर उद्घाटन किया। पंचमी एंव महाषष्टि की शाम मेयर ने चित्तरंजन (Chittaranjan) शहर के एरिया-6 और एरिया - 5, सिमजूरी समेत चित्तरंजन के 12 दुर्गापूजा पंडाल एंव सालानपुर प्रखंड के रूपनारायणपुर (Roopnarayanpur) समेत क्षेत्र के 29 बड़े छोटे दुर्गापूजा पंडालों का उद्घाटन किया। शंख ध्वनि के साथ पुष्प वर्षा के बीच उद्घाटन के दौरान विधायक ने कहा कि क्षेत्र में बहुत सुन्दर-सुन्दर पंडालों का निर्माण किया गया है। 

यह हमलोगों के लिए गर्व की बात है कि आज हमारे क्षेत्र के दुर्गापूजा मंडप को देखने दूर-दूर से लोग आ रहे है। सभी दर्शनार्थियों से निवेदन है अच्छे से दुर्गा पूजा का आनन्द ले। यह ऐसा उत्सव है जहाँ सर्व धर्म समभाव के बीच तारतम्यता बनाए रखा जाता है। दुर्गात्सव ही एक ऐसा त्यौहार है जिसमें हम तीन चार दिनों तक सब कुछ भुला कर लोगों के साथ मिलते जुलते हैं। इस दौरान क्षेत्र की महिला, युवती और बाल कलाकारों ने रंगारंग, भक्ति संगीत वंदना कार्यक्रम प्रस्तुत किया।