भगत सिंह की शहादत दिवस पर मैराथन दौड़ का आयोजन

यह मैराथन दौड़ केन्दुलिया मोड़ से शुरू होकर निमडागा एबी फिटस मिसिरडागा अखलपुर ब्रिज कुआमोड़ बड़तल्ला जामुड़िया ग्राम होते हुए बाटामोड़ सिंधु कानु मुर्ति के पास आकर समाप्त हुआ, जिसमें इस इलाके के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Marathon race

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: शनिवार की सुबह जामुड़िया अजय वेस्ट डीवाईएफआई की ओर से प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी केन्दुलिया मोड़ से एक मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। यह मैराथन दौड़ केन्दुलिया मोड़ से शुरू होकर निमडागा एबी फिटस मिसिरडागा अखलपुर ब्रिज कुआमोड़ बड़तल्ला जामुड़िया ग्राम होते हुए बाटामोड़ सिंधु कानु मुर्ति के पास आकर समाप्त हुआ, जिसमें इस इलाके के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। इसमें प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मैराथन दौड़ प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

इसके बारे में जानकारी देते जामुड़िया डीवाईएफआई के जिला सचिव बिकटर आचार्य ने कुछ बातें कही। उन्होंने कहा कि आज शहीद ए आजम भगत सिंह की शहादत दिवस है आज केंदुलिया मोड़ से सिधु कानु मोड़ तक रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि इसमें बड़ी संख्या में डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि उनका संगठन न सिर्फ युवाओं के लिए लगातार काम करता है बल्कि समाज में स्वस्थ संस्कृति को फैलाने के लिए भी प्रयासरत है और इसी क्रम में आज इस रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया है उन्होंने कहा कि आज इस रन फार यूनिटी के द्वारा इसी संदेश को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश की गई।