सुब्रत अधिकारी ने झंडा दिखाकर टैब्लो को किया रवाना

वही आज जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत मदन तोड़ और चूरूलिया ग्राम पंचायत इलाकों में जमुनिया ब्लॉक एक अध्यक्ष तथा आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी द्वारा एक टैब्लो को झंडा दिखाकर रवाना किया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Mamata Banerjee

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमेशा समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों के विकास के लिए प्रयास किया है इसी क्रम में राज्य सरकार द्वारा अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के विकास के लिए कई परियोजना बनाई गई हैं। वही आज जामुड़िया विधानसभा अंतर्गत मदन तोड़ और चूरूलिया ग्राम पंचायत इलाकों में जमुनिया ब्लॉक एक अध्यक्ष तथा आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी द्वारा एक टैब्लो को झंडा दिखाकर रवाना किया गया।

इस मौके पर जामुड़िया ब्लॉक एक के अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी, पश्चिम बर्दवान जिले के जिला सचिव नकुल दास, जामुड़िया ब्लॉक एक के एससी ओबीसी तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष, पश्चिम बर्दवान जिले के एससी ओबीसी तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष महान धीबर, जामुड़िया ब्लॉक एक के एससी ओबीसी तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष तरूण दास और मदन टोर पंचायत क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष, इस विस्तृत संवाद में अनिमेष बनर्जी, एसएसी ओबीसी सेल के ब्लॉक समिति सदस्य कार्तिक बाउरी और कनाई बाउरी और रंजन रुइदास भी उपस्थित थे।

इस बारे में सुब्रतो अधिकारी ने बताया कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बैनर्जी के प्रयासों से पूरे राज्य में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों के विकास के लिए कई परियोजनाएं बनाई गई हैं। उन परियोजनाओं का लाभ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों को सही तरीके से मिल रहा है कि नहीं, यह जानने के लिए इस टेबलों को निकाला गया है। जो मदन तोड़ और चुरुलिया पंचायत इलाकों में घूमेगी और यहां के अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों से यह जानने की कोशिश करेगी कि राज्य सरकार की परियोजनाओं का लाभ उनको मिल रहा है या नहीं। या फिर उनको इन परियोजनाओं का लाभ मिलने में कोई परेशानी आ रही है अगर कहीं पर कोई परेशानी आ रही है तो उसको दूर करने की कोशिश की जाएगी।