ताला बंद घर में लाखों की चोरी, दहशत का माहौल

इसी महीने की 27 तारीख को वह घर में ताला लगाकर अपने परिवार के साथ मायापुर नबद्वीप गए थे और उसी मौके का फायदा उठाकर चोर मुख्य दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए और अलमारी तोड़कर सोने के गहने, एलईडी टीवी और कई लाख रुपए नगद की चोरी कर ली।

author-image
Sneha Singh
New Update
lakhs

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अंडाल के लाचीपुर माझीपाड़ा इलाके में ताला बंद घर में फिर चोरी से दहशत का माहौल है। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि सोने के कई भारी आभूषण, एलईडी टीवी और कई लाख रुपये नकद चोरी हुए हैं। चोरी अंडाल थाना के माझीपाड़ा, लाचीपुर, कजोरा निवासी सुदीप अधिकारी नामक व्यक्ति के घर में हुई। इसी महीने की 27 तारीख को वह घर में ताला लगाकर अपने परिवार के साथ मायापुर नबद्वीप गए थे और उसी मौके का फायदा उठाकर चोर मुख्य दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए और अलमारी तोड़कर सोने के गहने, एलईडी टीवी और कई लाख रुपए नगद की चोरी कर ली। शुक्रवार की सुबह सबसे पहले घटना की जानकारी घर में काम करने आए युवक को हुई, जब वह घर में घुसा तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है, इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। अंडाल पुलिस थाने की पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरू कर दी। घटना के बारे में पड़ोसी सिंटू महत्व ने बताया कि यह उनके दोस्त का घर है वह मायापुर घूमने गए हैं उनके दोस्त ने उनको फोन पर बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। 

घटना की सूचना पाकर वह यहां पर आए तो देखा कि चोरों ने उनके घर में तांडव मचाया है उनके दोस्त से उनको पता चला कि तकरीबन ढाई लाख रुपए नगद 5 से 6 लाख रुपए के गहने, यहां तक की एक एलइडी टीवी तक चोर ले उड़े। सिंटू महतो का कहना है कि यह घर स्थानीय थाने से 100 मीटर की दूरी पर है अगर इस घर में इस तरह की वारदात होती है तो यह चिंता का विषय है। प्रशासन को इस तरफ ध्यान देना चाहिए, वही सबसे पहले जिस व्यक्ति ने इस घटना को देखा वह इस घर में सफाई का काम करने आए थे उन्होंने कहा कि जब वह यहां पर आए तो देखा कि मुख्य दरवाजा का ताला तोड़ा गया है और घर के अंदर चोरी की घटना हुई है।