10 पहिया लॉरी में लगी आग, मच गयी अफरातफरी (Video)

अंडाल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर एक 10 पहिया लॉरी में आग लगने से अफरातफरी मच गयी। लॉरी में सवार दो लोग बाल बाल बच गए। इस बीच एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। कल शीतलपुर में खड़ी एक कार में आग लग गई।

author-image
Kalyani Mandal
एडिट
New Update
lory fire

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अंडाल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर एक 10 पहिया लॉरी में आग लगने से अफरातफरी मच गयी। लॉरी में सवार दो लोग बाल बाल बच गए।

   

इस बीच एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। कल शीतलपुर में खड़ी एक कार में आग लग गई। हालांकि, सूत्रों ने बताया कि कल की घटना में ड्राइवर और खलासी कार में स्टोव पर खाना बना रहे थे। अंडाल नेशनल हाईवे के टॉप लाइन पर खड़ी एक दस पहिया लॉरी में आज आग लग गई। लॉरी में दो लोग सवार थे। घटना के वक्त दोनों ने किसी तरह लॉरी से कूदकर अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों की मदद से हादसे पर काबू पाया गया। खबर मिलते ही अंडाल ट्रैफिक पुलिस और फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने आकर स्थिति पर पूरी तरह से काबू पा लिया। उसने पहियों को ठंडा करने के लिए लॉरी को राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे रोक दिया। लेकिन अचानक कार के केबिन में आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। इस बीच लॉरी का केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो गया। अग्निशमन विभाग के मुताबिक, यह चुरुलिया से दुर्गापुर की ओर जा रही थी। ऐसे समय में अचानक आग लग जाती है। कहा जा रहा है कि ऐसा हादसा शार्ट सर्किट के कारण हो सकता है। ट्रक के ड्राइवर ने बताया कि ट्रक का चक्का बेहद गर्म हो गया था इसलिए उन्होंने ट्रक को रोका था और अचानक आग लग गई। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक विभाग के अधिकारी आज को देखकर तुरंत मौके पर आए और दमकल को खबर दी। दमकल कर्मी भी तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। दूसरी तरफ दमकल अधिकारी ने बताया कि आज की खबर मिलते ही रानीगंज से वह लोग रवाना हुए थे और 10 मिनट से भी कम समय में वह मौके पर पहुंचे। उनके आने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था लेकिन जो कुछ भी बचा हुआ था उसको भी उन्होंने काबू कर लिया। किसी की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन ट्रक के केबिन को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा है।