लॉरी की चपेट में आकर दो की मौत, राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन

हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हादसे की खबर पाकर जब कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही भीड़ हिंसक हो गयी।

author-image
Sneha Singh
New Update
highway

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: लॉरी की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं एक साइकिल सवार का गंभीर हालत में दुर्गापुर महाकुमा अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह जानलेवा हादसा मंगलवार सुबह करीब 8 बजे दुर्गापुर जाने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांकसा के बिरुडीहा के पास हुआ। हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हादसे की खबर पाकर जब कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही भीड़ हिंसक हो गयी। बाद में भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। कांकसा थाने के आईसी पार्थ घोष, कांकसा के एसीपी सुमन कुमार जयसवाल, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी ईस्ट और कांकसा ट्रैफिक गार्ड के ओसी मौके पर पहुंचे। 

कांकसा एसीपी सुमन कुमार जयसवाल ने बताया कि फाइनेंस कंपनी की कार से टक्कर लगने के बाद लॉरी अनियंत्रित हो गई और एक बाइक से टकराकर बाइक पर पलट गई। लॉरी में बोल्डर लदे हुए थे। इससे कुचलकर एक साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और दो बाइक सवारों की लॉरी के नीचे कुचलकर मौत हो गई। तीन गाड़ियों की मदद से लॉरी को हटाया गया और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव निकाला गया और घायल साइकिल चालक को गंभीर हालत में दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात सामान्य हुआ।