मतदान से पहले बुथ पर जमकर विरोध प्रदर्शन

स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर बिजली, पानी और निकासी व्यवस्था सहित तमाम तरह की परेशानियां है। प्रशासन के आल्हा अधिकारियों से कई बार इस बारे में शिकायत भी की गई है लेकिन अभी तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
protest

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के तपसी पंचायत के 243 नंबर बुथ पर स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जब सोमवार यानि कल होने वाले मतदान के लिए चुनाव कर्मचारी यहां पर पहुंचे। और उन्होंने जनरेटर उतारने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया और कहा कि यहां पर जो बिजली आती है उसी से कल का चुनाव करवाना होगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर बिजली, पानी और निकासी व्यवस्था सहित तमाम तरह की परेशानियां है। प्रशासन के आला अधिकारियों से कई बार इस बारे में शिकायत भी की गई है लेकिन अभी तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि यहां पर बिजली की लो वोल्टेज रहती है जिस वजह से लोगों को और खास कर बच्चों को काफी परेशानी होती है लेकिन यहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं होती। 

उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव के दौरान कोई भी प्रचार करने नहीं आया लेकिन बैनर लगाने कोई और आया था इसलिए किसी को भी अपनी बात नहीं कह पाए लेकिन इनका कहना है कि जिस तरह से वह लोग मुश्किलों में यहां पर रहते हैं एक दिन मतदान भी उसी तरह से कराने देंगे जनरेटर नहीं उतरते देंगे क्योंकि प्रशासन को भी पता चले कि वह लोग कितने मुश्किलों के बीच यहां पर रहते हैं। इस बारे में प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि यहां के लोगों की कुछ परेशानियां है जिसे लेकर उन्होंने आज विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि यहां पर काम का आर्डर निकल चुका है लेकिन चुनाव की वजह से अभी काम रुका हुआ है जैसे ही चुनाव होगा इनका काम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके पास काम का मेमो नंबर भी है जैसे ही चुनाव होगा काम कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि कल मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो।