आसनसोल कोर्ट के हड़ताल पर वकील

आसनसोल अदालत के अधिवक्ता पिछले लंबे समय से फैमिली कोर्ट के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं। आसनसोल अदालत के वकीलों ने अदालत परिसर के निकट धरना प्रदर्शन किया।

New Update
ASANSOL COURT

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल अदालत के अधिवक्ता पिछले लंबे समय से फैमिली कोर्ट के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे हैं। आसनसोल अदालत के वकीलों ने अदालत परिसर के निकट धरना प्रदर्शन किया। मौके पर आसनसोल अदालत के दर्जनों अधिवक्ता उपस्थित थे।  

इस बारे में आसनसोल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश तिवारी ने बताया की फैमिली कोर्ट के मुद्दे पर आसनसोल अदालत के अधिवक्ता पिछले लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं। उनका कहना है कि एक ही अदालत में अगर 30000 मामले सुनवाई के लिए दे दिए जाएं तो इससे लोगों को भारी परेशानी होगी। एक-एक तारीख आने में कई महीने लग जाएंगे। ऐसे में आसनसोल अदालत के अधिवक्ताओं की मांग है कि जो मामले जिस कोर्ट में है। उन मामलों को उस कोर्ट में वापस भेजा जाए। 

उन्होंने बताया कि आसनसोल अदालत के अधिवक्ता इस संबंध में जिला जज, जोनल जज और हाई कोर्ट के जज के संपर्क में है। लेकिन अभी तक कोई साकारात्मक उत्तर नहीं मिला है, जिस वजह से आज वह धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका साफ कहना है कि फैमिली कोर्ट की वजह से सबसे ज्यादा असर इंसाफ कि आस में आए साधारण लोगों पर पड़ेगा। किसी मामले की सुनवाई में इतना विलंब होगा कि ऐसे में लोग परेशान हो जाएंगे।