Kulti: कुल्टी पुलिस ने 12 लाख रूपये बरामद कर व्यक्ति को लौटाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुल्टी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड (Station Road) निवासी विशाल सुद्रानिया ने बीते 3 मई को कुल्टी थाना के साइबर सेल (cyber cell) में उनके अकाउंट (account) से करीब 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी।

author-image
Sneha Singh
New Update
kulti police

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: कुल्टी पुलिस (Kulti police) ने रविवार साइबर धोखाधड़ी (cyber fraud) का शिकार हुए एक व्यक्ति को 12 लाख 70 हजार 470 रुपयों को बरामद कर वापस लौटाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुल्टी थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड (Station Road) निवासी विशाल सुद्रानिया ने बीते 3 मई को कुल्टी थाना के साइबर सेल (cyber cell) में उनके अकाउंट (account) से करीब 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि साइबर अपराधियों ने उनके बैंक अकाउंट से धोखाधड़ी के जरिए 12 लाख 70 हजार 470 रुपए की निकासी की है।

 दर्ज शिकायत के आधार पर कुल्टी थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। आखिरकार दो महीनों बाद पुलिस को जांच में सफलता मिली, पुलिस ने धोखाधड़ी के शिकार हुये विशाल सुद्रानिया के रूपयों को बरामद कर बीते रविवार शाम कुल्टी साइबर सेल द्वारा विशाल सुद्रानिया को रकम की चैक सौंप दी गयी। इस संबंध में विशाल सुद्रानिया ने कहा कि वे पुलिस के सहयोग से बहुत खुश हैं। कुल्टी पुलिस के सहयोग से उनका पैसा उन्हें पुन: वापस मिल गया है।