लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद कर्मी सभा का आयोजन

जहां मुख्य रूप से उपस्थित आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं कर्मियों को जनता के साथ जनसंपर्क बनाने पर जोड़ देते हुये जरूरी दिशा निर्देश दिया।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
Barabani

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आगामी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद मंगलवार को बाराबनी विधानसभा में तृणमूल ने अपनी जीत निश्चित करने के उद्देश्य से सालानपुर प्रखंड के सभी कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ कर्मी बैठक का आयोजन किया। जहां मुख्य रूप से उपस्थित आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं कर्मियों को जनता के साथ जनसंपर्क बनाने पर जोड़ देते हुये जरूरी दिशा निर्देश दिया। बैठक में प्रखंड तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, उपाध्यक्ष भोला सिंह, महिला तृणमूल प्रखंड अध्यक्ष अपर्णा रॉय, पंचायत समिति अध्यक्ष कैलाशपति मंडल और उपाध्यक्ष विद्युत मिश्रा समेत प्रखंड के सभी नेता मौजूद थे। 

बैठक में मेयर बिधान उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुये कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के हर कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्र के प्रत्येक घर में जाकर लोगों से जनसंपर्क बढ़ाना है एवं राज्य सरकार की हर योजना की जानकारी देनी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पूरे ब्लॉक में काफी विकास हुआ है। इसलिए एकजुट रहें दीदी के हाथ को मजबूत करना है। हमें मैदान में उतरकर  सिर्फ किये गये विकास कार्यों पर चर्चा करनी है और तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को भारी मतों से विजयी बनाना है।