रक्तदान शिविर एवं फुटबॉल वितरण, वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बोले जितेंद्र तिवारी

इस दौरान सैकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया एवं आसनसोल के पूर्व मेयर सह पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी ने बच्चों को फुटबॉल वितरण किया।

author-image
Sneha Singh
New Update
One Nation One Election

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया विधानसभा के अंतर्गत चपुई स्थित एक मानिक रेसीडेंसी मैरिज हॉल में जामुड़िया मंडल 3 युवा मोर्चा की ओर से रक्तदान शिविर (Blood donation camp) एवं फुटबॉल वितरण (football distribution) किया गया। इस मौके पर आसनसोल के पूर्व मेयर सह पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया एवं आसनसोल के पूर्व मेयर सह पूर्व विधायक जितेंद्र तिवारी ने बच्चों को फुटबॉल वितरण किया। इस मौके पर जितेंद्र तिवारी ने महागठबंधन को आड़े लेते हुए कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी नमक हमारे भारत देश में आई थी देश को गुलाम बनाने के लिए, इंडिया नाम देने से भारत को प्यार करेंगे यह कोई जरूरी नहीं है। 

2024 के चुनाव को लेकर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि उस समय कोई भी नजर नहीं आएगा। यह सारे गठबंधन के लोग चोर हैं अपनी चोरी से बचने के लिए गठबंधन को तैयार किया गया है। जितेंद्र तिवारी ने वन नेशन वन इलेक्शन (One Nation One Election) को लेकर कहां की बार - बार चुनाव करने से जो खर्च आता है वह नहीं होगा। इससे पहले पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कई बार कहा है कि इतने सारे चुनाव बार-बार करवाने से क्या फायदा है सभी चुनाव एक साथ होने चाहिए। इससे पहले भी नगर निगम चुनाव रोक कर रखा था तो इसलिए अगर इस तरह का बिल पास होता है तो ममता बनर्जी को सबसे पहले समर्थन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि पूरे देश में एक बार ही सभी चुनाव होने चाहिए, बार-बार चुनाव करने से काफी खर्च होता है। 

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि आसनसोल नगर निगम चुनाव 2020 में समाप्त हो गया था तो उसे 2022 में क्यों करवाया गया। पूरे बंगाल में नगर निगम चुनाव क्यों लेट से करवाया गया इसका जवाब तो शासक दल को देना चाहिए। इतना तिवारी ने कहा कि सिलेंडर गैस का दाम ₹200 कम हुआ है प्रधानमंत्री देश के लोगों से प्यार करते हैं तो उन्होंने गैस का दाम कम किया है। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बोलना चाहता हूं कि अगर ममता बनर्जी बंगाल की जनता से प्यार करती है तो पश्चिम बंगाल में बिजली के दाम में 25% की कटौती करें। बिजली के दाम बंगाल मे रोजाना बढ़ रहे है। इस मौके पर जामुड़िया मंडल 3 अध्यक्ष बृजमोहन पासवान, साधन माजी, डॉ प्रमोद पाठक, दीनबंधु राय, अनिरुद्ध चक्रवर्ती और अविनाश चतुर्वेदी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।