आसनसोल लोकसभा सीट पर चढ़ने लगा चुनावी पारा

उन्होंने अपने X हैंडल के जरिये शत्रुघ्न सिन्हा को जवाब देते हुए लिखा है कि ”अच्छा, अब आपको प्रयास करना चाहिए कि पार्थ चटर्जी, अनुब्रत मंडल, ज्योति प्रिया मल्लिक और सबसे मूल्यवान शेख सहजान भी जेल से बाहर आएँ।

New Update
9 asansol

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल के तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने आप नेता संजय सिंह को मिली जमानत के बाद अपने X हैंडल पर ट्वीट किया कि ” सत्यमेव जयते! कल, आज और कल का आदमी @SanjayAzadSin देश की सर्वोच्च अदालत, माननीय ‘सर्वोच्च न्यायालय’ के सबसे प्रतीक्षित फैसले के लिए धन्यवाद, अंततः देर आए दुरुस्त आए, जमानत पर बाहर है। आशा है और प्रार्थना करता हूं कि सरकार, सरकारी एजेंसियों और ईडी को आगे आने और अपनी कमियों और गलतियों को स्वीकार करने के लिए सद्बुद्धि मिले। जय हिन्द!”

IMG 20240403 125045

उनके इस ट्वीट के बाद आसनसोल के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जीतेन्द्र तिवारी ने पालटवार किया है l उन्होंने अपने X हैंडल के जरिये शत्रुघ्न सिन्हा को जवाब देते हुए लिखा है कि ” अच्छा, अब आपको प्रयास करना चाहिए कि पार्थ चटर्जी, अनुब्रत मंडल, ज्योति प्रिया मल्लिक और सबसे मूल्यवान शेख सहजान भी जेल से बाहर आएँ। आख़िरकार टीएमसी भ्रष्ट लोगों की रक्षा के लिए ही है ” चुनावी मौसम है और मौसम में भी गर्माहट बढ़ रही है तो ऐसे में भला राजनीति पारा क्यों ना चढ़ेगा l