Salanpur: मैदान में उतरे जीतेंद्र तिवारी, तृणमूल पर कसा तंज

जहाँ उन्होंने ने डाबर काली मंदिर में माँ काली की पूजा अर्चना (Worship) कर क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में पैदल चल कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने ने लोगो से भयमुक्त होकर भाजपा को मतदान करने की अपील किया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Jitendra Tiwari

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के भाजपा उमीदवारों के समर्थन में आज यानि बुधवार को भाजपा नेता जीतेंद्र तिवारी (Jitendra Tiwari) चुनाव प्रचार करने सालानपुर प्रखंड (Salanpur block) के डाबर कोलियरी एंव मनोहरा क्षेत्र पहुँचे। जहाँ उन्होंने ने डाबर काली मंदिर में माँ काली की पूजा अर्चना (Worship) कर क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में पैदल चल कर चुनाव प्रचार किया। उन्होंने ने लोगो से भयमुक्त होकर भाजपा को मतदान करने की अपील किया। प्रचार के दौरान जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि हमे जानकारी मिली है कि इस क्षेत्र के भाजपा के समर्थकों एंव भाजपा उम्मीदवार को तृणमूल के कार्यकर्ता धमकियां दे रहे है। लोगो को धमका रहे है कि अगर कोई भी भाजपा से सम्पर्क रखेगा तो उन्हें ईसीएल आवास से बेदखल कर दिया जायेगा। 

उन्होंने कहा मैं उन सब को भाजपा की ओर से कहना चाहता हूं कि ये आवास ईसीएल की हैं और ईसीएल का प्रबंधन केन्द्र सरकार के अधीन है। इसलिए किसी को तृणमूल से डरने की जरूरत नहीं है। इन इलाकों में कोई विकास नहीं हुआ है और ना ही तृणमूल के नेता होने देंगे। इसलिए लोग अब बीजेपी के साथ हैं तो हमें जीत का भरोसा है। तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के महासचिव अभिषेक जिस रोड पर रोड शो कर के गए वह केन्द्र ने बनाई है। उस सड़क पर क्यों प्रचार कर रहे है। अगर हिमत है तो अपने सरकार की विकास को देखने गांवों में आये। जहाँ तृणमूल कांग्रेस ने मुँह से विकास किया है। 

जितेन्द्र तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि क्या कारण है कि अभिषेक के इतने बड़े रोड शो (road show) में राज्य के मंत्री और आसनसोल के इतने बड़े नेता विधायक मलय घटक (malay ghatak) को छोड़कर सभी विधायक मौजूद थे। इससे साफ है कि तृणमूल में गुट बाजी है। वही तृणमूल नेता भोला सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जितेंद्र तिवारी कौन है, यहाँ ऐसे आदमी का कोई वजूद नही है। ये लोग चुनाव के समय बिल से बाहर आते है और फिर जा कर छुप जाते है। वे सालानपुर प्रखंड में सिर्फ अशांति फैलाने आये है। जनता विकास को देखकर वोट देगी। रही बात सड़क की तो ये सड़क किसी के बाप की नहीं है। यह सड़क बाराबनी विधायक द्वारा बनाई गई है। अगर भाजपा के नेताओं को विकास देखना है तो सालानपुर के सभी गांवों का दौरा करें।