दुकान में अविश्वसनीय ढंग से चोरी, इलाके में दहशत

हर दिन की तरह प्रदीप बाबू दुकान बंद कर घर चले गये। कल यानी मंगलवार को कोलियरी क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग दुर्गा पूजा (Durga Puja) के विसर्जन में व्यस्त थे।

author-image
Sneha Singh
New Update
Moti Bazaar

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: अंडाल थाना (Andal police station) क्षेत्र के बहुला मोती बाजार (Bahula Moti Bazaar) इलाके में अविश्वसनीय ढंग से हुई चोरी की घटना से दहशत फैल गया। दरअसल, रानीगंज (Raniganj) निवासी प्रदीप बर्नवाल (Pradeep Barnwal) लंबे समय से बहुला मोती बाजार क्षेत्र में आवश्यक खाद्य सामग्री की दुकान चला रहे हैं। हर दिन की तरह प्रदीप बाबू दुकान बंद कर घर चले गये। कल यानी मंगलवार को कोलियरी क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग दुर्गा पूजा (Durga Puja) के विसर्जन में व्यस्त थे। प्रदीप बाबू का कहना है कि कि चोरों ने इस मौके का फायदा उठाया और कंक्रीट की छत में छेद करके दुकान से लगभग 25,000 रुपये नकद ले उड़े। पहले भी इस क्षेत्र में कई चोरियां हो चुकी हैं। कुछ बंद मकानों से चोरी के तो कुछ दीवार काटकर चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि, कंक्रीट की छत में छेद कर चोरी का यह पहला मामला है। वनबहाल फांड़ि की पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

घटना के संबंध में दुकान मालिक प्रदीप बर्नवाल ने बताया कि हर दिन की तरह आज सुबह उन्होंने दुकान खोली तो देखा कि दुकान की छत में छेद है और दुकान से लगभग 20 से 25 हजार रुपये नकद गायब हैं। हालाँकि, दुकान में अन्य सामान चोरी नहीं हुआ, केवल नकदी ही चोरी हुई है। घटना से इलाके का व्यवसायी वर्ग स्वाभाविक रूप से भयभीत है। इससे पहले इस क्षेत्र के लोगों ने कंक्रीट की छतों में छेद करके चोरी होते नहीं देखा था। फिलहाल वनबहाल फांड़ि की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।