तीन दिवसीय स्वर्गीय माणिक उपाध्याय एवं स्वर्गीय पप्पू उपाध्याय मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन

खेल का उदघाटन जिला परिषद कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान, प्रखंड तृणमूल कांग्रेस उपाध्यक्ष भोला सिंह और प्रखंड आईएनटीटीयुसी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से किया।

author-image
Sneha Singh
एडिट
New Update
Cricket Tournament

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के पहल पर देंदुआ क्षेत्रीय तृणमूल कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को तीन दिवसीय स्वर्गीय माणिक उपाध्याय एवं स्वर्गीय पप्पू उपाध्याय मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन लेफ्ट बैंक फुटबॉल ग्राउंड में किया गया। खेल का उदघाटन जिला परिषद कर्माध्यक्ष मोहम्मद अरमान, प्रखंड तृणमूल कांग्रेस उपाध्यक्ष भोला सिंह और प्रखंड आईएनटीटीयुसी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने संयुक्त रूप से किया। उदघाटन के पूर्व राष्ट्रीय ध्वज एवं तृणमूल पार्टी के ध्वजारोहण कर स्वर्गीय माणिक उपाध्याय एवं स्वर्गीय पप्पू उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण की गई। अतिथियों ने मैदान में जाकर खिलाडिय़ों का विशेष उत्साहवर्धन किया। 

बाराबनी तृणमूल कांग्रेस युवा नेता मुकुल उपाध्याय ने हाथ मिलाकर खिलाड़ियों को उत्साहित किया। मुकुल उपाध्याय ने कहा टूर्नामेंट में 13 टीमों ने भाग लिया है, जिसमें प्रखंड के 11 पंचायत से एक-एक टीम, प्रखंड पंचायत समिति की एक एवं स्थानीय रिद्धि शिद्धि क्लब की एक टीम शामिल है। मनोज तिवारी ने कहा कि स्वर्गीय माणिक उपाध्याय एवं पप्पू उपाध्याय के स्मृति में टूर्नामेंट का आयोजन प्रति वर्ष किया जाता है। उन्होंने बताया कि उदघाटन मैच सालानपुर पंचायत बनाम रूपनारायणपुर पंचायत के बीच खेला गया। टूर्नामेंट के विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार के रूप में  50 हजार रुपए, एक कप और उपविजेता टीम को 30 हजार रुपए, एक कप दिया जायेगा एवं अन्य पुरस्कार दिये जायेंगे।