Jamudia: प्राणी संपद विभाग द्वारा एंबुलेंस का उद्घाटन

इस मौके पर जामुड़िया ब्लॉक के पंचायत समिति सहसभापति रेणुका बाउरी (Renuka Bauri) और कर्माध्यक्ष जगन्नाथ सेठ (Jagannath Seth) के अलावा ब्लॉक के अधिकारी भी उपस्थित थे। 

author-image
Sneha Singh
New Update
ambulance

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आज यानि बृहस्पतिवार को जामुड़िया (Jamudia) ब्लॉक के प्राणी संपद विभाग (zoological department) के द्वारा एक एंबुलेंस (ambulance) का उद्घाटन (inauguration) किया गया। इस मौके पर जामुड़िया ब्लॉक के पंचायत समिति सहसभापति रेणुका बाउरी (Renuka Bauri) और कर्माध्यक्ष जगन्नाथ सेठ (Jagannath Seth) के अलावा ब्लॉक के अधिकारी भी उपस्थित थे। 

इस संबंध में रेणुका बाउरि ने बताया कि जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र में कुल 10 पंचायत क्षेत्र हैं। इन पंचायत क्षेत्रों में मवेशियों को चिकित्सा संबंधी सेवा देने के लिए आज पूरे पश्चिम बंगाल के ब्लॉक कार्यालय के द्वारा इस तरह की एंबुलेंस पर इस सेवा का उद्घाटन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि बीमार मवेशियों को लाना संभव नहीं होता। इस  एंबुलेंस के हो जाने से यहां के लोगों को सुविधा होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बहादुरपुर ब्लॉक कार्यालय में यह एंबुलेंस रहेगी, जिससे कि लोगों को सुविधा होगी। वहीं इस संबंध में जामुड़िया ब्लॉक के मस्तय एवं प्राणी विभाग के कर्माध्यक्ष जगन्नाथ सेठ ने बताया कि आज प्राणी संपद विभाग के द्वारा एक एंबुलेंस का उद्घाटन किया गया है।