इको पार्क और कंप्यूटर सेंटर सहित कई परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रोजेक्ट के शिलान्यास के साथ ही चेयरमैन ने बंकोला सुभाष कॉलोनी स्थित इको पार्क, मल्टी जिम और कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दिन बंकोला क्षेत्र में ईसीएल कर्मचारियों के खनन प्रशिक्षुओं के लिए एक वीटी केंद्र और ईसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए एक गेस्ट हाउस का भी उद्घाटन किया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
park

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: ईसीएल के चेयरमैन समीरन दत्ता के साथ ईसीएल की निदेशक पर्सनल आहुति स्वैन और पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती गुरुवार को पांडवेश्वर में ईसीएल के बंकोला इलाके में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने आए थे। प्रोजेक्ट के शिलान्यास के साथ ही चेयरमैन ने बंकोला सुभाष कॉलोनी स्थित इको पार्क, मल्टी जिम और कंप्यूटर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दिन बंकोला क्षेत्र में ईसीएल कर्मचारियों के खनन प्रशिक्षुओं के लिए एक वीटी केंद्र और ईसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए एक गेस्ट हाउस का भी उद्घाटन किया गया। यहां उन्होंने काली मंदिर में मां की पूजा-अर्चना कर अपने कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने क्षेत्र में विकास कार्यों को देख विधायक को धन्यवाद दिया और कहा कि ईसीएल इस क्षेत्र को विकसित करने और क्षेत्र में और अधिक इकोपार्क बनाने में अग्रणी भूमिका निभाएगा। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ने पर इन पार्कों की सुरक्षा की जिम्मेदारी ईसीएल के अपने सुरक्षा गार्ड की होगी। 

ईसीएल चेयरमैन के आगमन को लेकर पांडवेश्वर के तृणमूल विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने बताया कि ईसीएल चेयरमैन द्वारा पांडवेश्वर के बंकोला इलाके में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में कंगसावती नामक गेस्ट हाउस का उद्घाटन किया गया।विधायक ने कहा कि इस गेस्ट हाउस को विशेष रूप से ईसीएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इसके अलावा इलाके में किचिरमिचिर नामक इको पार्क को आज से ही आम जनता के लिए खोल दिया गया है।