स्वर्गीय मानिक व पप्पू उपाध्याय मेमोरियल फुटबॉल टूनामेंट का उद्घाटन

जहाँ समारोह में खुद आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय उपस्थित रहे। विधान ने कहा यह फुटबॉल टूनामेंट पिछले 14 वर्षों से हो रहा है, ख़ुशी की बात यह है की इस टूनामेंट में बंगाल ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों की टीम भी भाग लेती है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
Footbal

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल के बाराबनी बिधानसभा के बाराबनी प्रखंड स्थित गोराडीह फुटबॉल मैदान में सात दिवसीय स्वर्गीय मानिक व पप्पू उपाध्याय स्मृति फुटबॉल टूनामेंट का गुरुवार रंगारंग आगाज हो गया है जिसका उद्घाटन हुआ। जहाँ समारोह में खुद आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय उपस्थित रहे। विधान ने कहा यह फुटबॉल टूनामेंट पिछले 14 वर्षों से हो रहा है, ख़ुशी की बात यह है की इस टूनामेंट में बंगाल ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों की टीम भी भाग लेती है। 

उन्होने कहा फाईनल मैच में उन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री को प्राइज डिस्टिबूसन के लिये आमंत्रित किया है, वहीं तृणमूल नेता असित सिंह ने कहा कि आज के इस मैच में कोलकाता व आसनसोल की निलांजना फुटबॉल टीम के बिच टक्कर है। उन्होने कहा आज बारिश भी हो रही है लेकिन वह किसी भी मैच को रद्द नहीं कर सकते क्योंकि 14 को फाईनल मैच होना है। साथ में उन्होने यह भी कहा कि इस टूनामेंट में भाग लेने के लिए कई टीमें आ चुकी है इसलिये समय नही गंवाते हुए वह मैच को निर्धारित रूप से जारी रख रहे हैं जितना भी उनसे संभव हो पा रहा।