पिछले 24 घंटों में आसनसोल के जमुरिया और अंडाल में दो की एक्सीडेंट में मौत

पिछले 24 घंटों में आसनसोल के जमुरिया और अंडाल में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक खनिक सहित दो लोगों की मौत हो गई। बुधवार रात और गुरुवार रात दो घटनाएं हुईं।

New Update
fhgghyg

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पिछले 24 घंटों में आसनसोल के जमुरिया और अंडाल में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक खनिक सहित दो लोगों की मौत हो गई। बुधवार रात और गुरुवार रात दो घटनाएं हुईं। मृतकों में आसनसोल के हीरापुर थाना अंतर्गत बारी मैदान, बारानपुर के सैयद मोहम्मद तबरेज़ (35) और अंडाल थाना अंतर्गत बहुला के ओल्ड जामबाद कोलियरी के योगेन्द्र हरिजन (50) शामिल हैं। आसनसोल जिला अस्पताल में दो शवों का पोस्टमार्टम हुआ। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अंडाल निवासी खनन कर्मी योगेन्द्र हरिजन बुधवार की रात मोटरसाइकिल से घर से ईसीएल की तिलाबनी कोलियरी जा रहे थे। तभी पेट्रोल पंप के पास पीछे से एक डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। खननकर्ता दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे बचाकर आसनसोल जिला अस्पताल ले आई, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में खबर पाकर परिजन जिला अस्पताल आ गये।

दूसरी ओर, आसनसोल के बार्नपुर निवासी सैयद मोहम्मद तबरेज गुरुवार की रात मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। जमुरिया पुलिस स्टेशन के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर श्रीपुर में उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी। सूचना पाकर पुलिस और राष्ट्रीय सड़क प्राधिकरण की एंबुलेंस मौके पर पहुंची। बाद में उसे बचाया गया और आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया।