लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तृणमूल कर्मियों की अहम बैठक

इसके बारे में जानकारी देते जल विभाग के पूर्व एमएमआईसी पुर्णशशि राय ने कहा कि हमारे टीएमसी कांग्रेस के प्रार्थी शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाले आसनसोल लोकसभा से पिछले बार की तरह इस बार भी अधिक से अधिक वोटों से विजय बनाने के लिए एक अहम बैठक की गई।

author-image
Sneha Singh
New Update
Shatrughan Sinha

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आसनसोल लोकसभा चुनाव में टीएमसी कांग्रेस के प्रार्थी शत्रुघ्न सिन्हा को भारी मतों से विजय बनाने को लेकर कार्यकर्ता जुटे। इसी क्रम में जामुड़िया बोरों एक अन्तर्गत वार्ड संख्या चार में जामुड़िया बायपास स्थित टीएमसी कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई। इसके बारे में जानकारी देते जल विभाग के पूर्व एमएमआईसी पुर्णशशि राय ने कहा कि हमारे टीएमसी कांग्रेस के प्रार्थी शत्रुघ्न सिन्हा को होने वाले आसनसोल लोकसभा से पिछले बार की तरह इस बार भी अधिक से अधिक वोटों से विजय बनाने के लिए एक अहम बैठक की गई। इस बैठक में कार्यकर्ता सहित पंचायत एवं टीएमसी कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता भी शामिल थे। 

जिसमें एक रणनीति तय करते हुए सभी तृणमूल कर्मियों को यह हिदायत दी गई कि पश्चिम बंगाल राज्य सरकार के द्वारा किए गए सभी विकास कार्यों को हमलोगों को घर -घर जाकर जानकारी देनी होगी। डोर टू डोर जाकर हमारे प्रार्थी के समर्थन में वोट देने की मांग करनी होगी। जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के सभी इलाकों में जोरो-शोर से चुनाव प्रचार करने की जरूरत है। ताकि जिस तरह से पूर्व के चुनाव में जीत हासिल हुई थी। इस बार उससे भी अधिक मत प्राप्त हो। इस मौके पर साधन राय, शेख दिलदार, मौहम्मद आरीफ अली, चंचल बैनर्जी, गोपी धीवर, काजल माजी, दिनामय बाउरी और  मौहम्मद चंदु आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।