गैरेज में बैठती थी शराब की महफिल! चल रहा था अवैध शराब का कारोबार

वही आज यानि शनिवार को दुर्गापुर के वार्ड नंबर 8 के ट्रंक रोड इलाके में इस घटना को लेकर काफी उत्तेजना रही। बीजेपी मंडल अध्यक्ष अतुल बागदी की बहन अंजलि रुईदास को हिरासत में लिया गया है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
sarab

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: बीजेपी नेता की गाड़ी के गैरेज में बैठती थी शराब की महफिल। इसकी शिकायत कई बार पुलिस के पास गई। पुलिस ने कई बार कारोबार बंद कराया। लेकिन शराब का कारोबार दोबारा शुरू होते ही इलाके के तृणमूल नेतृत्व ने भाजपा नेता की बहन के घर से शराब हटाकर विरोध जताया। वही आज यानि शनिवार को दुर्गापुर के वार्ड नंबर 8 के ट्रंक रोड इलाके में इस घटना को लेकर काफी उत्तेजना रही। बीजेपी मंडल अध्यक्ष अतुल बागदी की बहन अंजलि रुईदास को हिरासत में लिया गया है। 

वार्ड नंबर 8 के तृणमूल युवा संयोजक दीपक सिंह ने शिकायत किया कि भाजपा मंडल अध्यक्ष अतुल बागड़ी की मदद से "उनकी बहन अवैध शराब का कारोबार चलाती थी। पुलिस ने कई बार उस कारोबार को रोका। लेकिन उसने इस पर ध्यान दिए बिना फिर से यह कारोबार शुरू कर दिया। अतुल बागदी के कार के गैराज के अंदर उस शराब को पीकर बदमाश कई तरह के असामाजिक कृत्य करते थे। हालांकि सूचना के बाद पुलिस ने आकर देशी-विदेशी शराब जब्त कर ली। वही बीजेपी विधायक ने सभी आरोपों से इनकार किया है।