गैस सिलेंडर के फटने से मकान क्षतिग्रस्त

घनी आबादी वाले इलाके में ऐसी आग लगने से आसपास के लोग घबरा गए और आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। बाद में जब फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तो दमकल की एक गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। 

author-image
Sneha Singh
New Update
blast.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: गैस सिलेंडर से लगी आग के कारण एक घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना शुक्रवार की रात करीब 11:30 बजे रानीगंज के नेपाली क्वार्टर में घटी। घनी आबादी वाले इलाके में ऐसी आग लगने से आसपास के लोग घबरा गए और आग बुझाने की कोशिश में जुट गए। बाद में जब फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तो दमकल की एक गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। 

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, विकास ठाकुर नेपाली क्वार्टर के उस मकान में अपनी मां के साथ रहता था। उन्होंने रात के समय काला धुआं निकलते देखा। फिर कान फाड़ देने वाले विस्फोट के बाद पूरे घर में आग लग गयी। फर्नीचर और अन्य बिजली के सामान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई। स्थानीय निवासियों ने सबसे पहले आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। घटना के संबंध में गृहस्वामी के पुत्र विकास ठाकुर ने बताया कि उनका सारा सामान जलकर राख हो गया। वही रानीगंज के वार्ड संख्या 91 के पार्षद व सामाजिक कार्यकर्ता राजू सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में उन्होंने परिवार की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया और कहा कि पुनर्वास की व्यवस्था की जाएगी।