मारपीट की घटना को लेकर भारी पुलिस बल तैनात

दरअसल, अन्य जिले की एक एजेंसी को इस सड़क पर गैस कंपनी के विस्तार कार्य का ऑर्डर मिला था। आज सुबह जब वे श्रमिकों के साथ काम करने आए तो उन्हें कंपनी के गेट के अंदर रोक लिया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
police force

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: सिंडिकेट की लड़ाई और सत्ताधारी दल के दो गुटों की लड़ाई में पानागढ़ औद्योगिक क्षेत्र में गैस कंपनी के सामने हुई मारपीट की घटना को लेकर भारी पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। घटना की शुरुआत बुधवार सुबह हुई। दरअसल, अन्य जिले की एक एजेंसी को इस सड़क पर गैस कंपनी के विस्तार कार्य का ऑर्डर मिला था। आज सुबह जब वे श्रमिकों के साथ काम करने आए तो उन्हें कंपनी के गेट के अंदर रोक लिया गया। खुद को टीएमसी का कार्यकर्ता बताते हुए ये आंदोलनकारी नारे लगाते रहे कि बाहरी लोगों को नहीं लिया जा सकता, यहां तक ​​कि विस्तार कार्य के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री भी स्थानीय लोगों से लेना होगा। 

इसी बीच सत्ताधारी दल के दूसरे गुट ने आंदोलनकारियों को रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उस गुट के लोगों ने साफ कर दिया कि वह भी तृणमूल कार्यकर्ता हैं और औद्योगिक क्षेत्र का काम नहीं रोक सकते। देखते ही देखते इलाके में तनाव फैल गया, दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और औद्योगिक क्षेत्र की कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई। भारी संख्या में पुलिस बल आयी और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन किसी तरह वे शांत नहीं हुए बल्कि ठेकेदार और उसके लोगों को संस्था में प्रवेश करने से रोक दिया।