Jamudia के विधायक ने काली मंदिर में टेका मत्था, शुरू किया दीवार लेखन का कार्य

8 जून को, पश्चिम बंगाल के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव सिनहा ने राज्य में पंचायत चुनाव के तारीख की घोषणा की। यह चुनाव 8 जुलाई को होंगे।

New Update
Jamudia

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: पंचायत चुनाव (panchayat elections) के तारीख की घोषणा होते ही जामुड़िया (Jamudia) के विधायक हरेराम सिंह (Hariram Singh) ने श्यामला क्षेत्र के खोट्टाडीही गांव में दीवार लेखन का कार्य शुरू कर दिया। 8 जून को, पश्चिम बंगाल के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव सिनहा ने राज्य में पंचायत चुनाव के तारीख की घोषणा की। यह चुनाव 8 जुलाई को होंगे। 15 जून नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि है। जामुड़िया के श्यामला क्षेत्र के खोट्टाडीही गांव में तृणमूल विधायक हरेराम सिंह ने मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना कर दीवार लेखन का काम शुरू कराया। 

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव (panchayat elections 2023) में सभी को लोकतांत्रिक अधिकार हैं। सभी राजनीतिक दल धीरे-धीरे अपने उम्मीदवारों के साथ नामांकन पत्र जमा कर रहे हैं। लेकिन ममता बनर्जी ने जो विकास किया है, उसकी वजह से जनता का समर्थन तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ है। उन्होंने कहा कि पूरे साल जनता के लिए काम नहीं करके सिर्फ चुनाव के दौरान जनता के बीच आने से समर्थन नहीं मिलता।