Salanpur: ससुराल से गृहवधू की लटकती लाश बरामद, पति समेत 3 गिरफ्तार

ससुराल में एक गृहिणी की गले में रस्सी से लटकी लाश बरामद होने के मामले ने सनसनीखेज मोड़ ले लिया है। शुक्रवार दोपहर की इस घटना को लेकर आसनसोल के सालानपुर थाने में हड़कंप मच गया।

New Update
sucide

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: ससुराल में एक गृहिणी की गले में रस्सी से लटकी लाश बरामद होने के मामले ने सनसनीखेज मोड़ ले लिया है। शुक्रवार दोपहर की इस घटना को लेकर आसनसोल के सालानपुर थाने में हड़कंप मच गया। रात में मृतिका के पिता बालेश्वर मंडल ने सालानपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी। 

उस शिकायत के आधार पर मृतिका के पति श्यामाप्रसाद नंदी, ससुर सदानंद नंदी और सास सविता नंदी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। उन्हें शनिवार दोपहर बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सालानपुर थाने के सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार लोगों को रविवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया जाएगा। मृत गृहिणी का नाम सबिता कुमारी नंदी (20) है। मालूम हो कि आसनसोल के सालानपुर थाने के समदी के श्यामाप्रसाद नंदी की शादी दो साल पहले झारखंड के देवघर की रहने वाली सबिता कुमारी मंडल से हुई थी। उनका 10 महीने का बच्चा है। शुक्रवार दोपहर ससुराल वालों ने उसे एक कमरे में गले में रस्सी से लटका हुआ पाया। उसे तुरंत बचाया गया और आसनसोल जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया।