युवती का अर्धनग्न शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका

वही घटनास्थल पर पहुँची पुलिस को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। वही मौके पर पहुँचे एसीपी कुल्टी सुकांत बनर्जी एवं सालानपुर थाना प्रभारी अमित कुमार हाटी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Half naked body

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना क्षेत्र के बोलकुंडा ग्राम पंचायत के सड़क किनारे जंगल से अर्धनग्न अवस्था में एक स्थानीय युवती का शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवती के मुंह में गम्भीर चोट के निशान है। युवती के शव को देख, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। वही घटनास्थल पर पहुँची पुलिस को स्थानीय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। वही मौके पर पहुँचे एसीपी कुल्टी सुकांत बनर्जी एवं सालानपुर थाना प्रभारी अमित कुमार हाटी ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा दिया।

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह फुलबेरिया ग्राम पंचायत के सामडीह-मधाईचक मुख्य मार्ग से बोलकुंडा गाँव जाने वाली ग्रामीण सड़क के किनारे जंगल में स्थानीय लोगो ने एक अर्धनग्न अवस्था में युवती के शव को देखा। घटना की सूचना तत्काल पहाड़गोड़ा पुलिस कैम्प को दी गई, वही घटनास्थल पर ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। वही घटनास्थल पर स्थानीय लोगो ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने में विफल है। लोगो ने आशंका जताया कि बदमाशों ने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर जंगल में शव को फेंक दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी पुत्री मंगलवार चित्तरंजन पिकनकी मनाने घर से निकली तब से उनकी पुत्री लापता थी। आज स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि एक शव सड़क किनारे पड़ी है, मैने देखा तो वह मेरी बेटी का ही शव था। बताया जा रहा है कि मृतक युवती बंगाल में मास्टर्स डिग्री लेकर रानीगंज में नरसिंग की ट्रेनिंग कर रही थी। वही शव को बरामद करने के बाद से ही पुलिस जाँच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले में मृतक युवती के दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।