Asansol News: आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार आरोपी गिरफ्तार (Video)

दोपहर को घर लौटते समय इलाके के चार युवकों ने दो किशोरियों का रास्ता रोक लिया, इनमें से एक तो भागने में सफल रही, लेकिन आरोपियों ने दूसरी नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसे जंगल में छोड़ दिया।

New Update
asansol

Gang rape case of tribal girl in Kanksa

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : गुरुवार की दोपहर कांकसा (Kanksa) के कुलडीहा के आदिवासी मोहल्ले के दो नाबालिग लड़कियां जंगल में लकड़ी और पत्ते चुनने गयी थी। दोपहर को घर लौटते समय इलाके के चार युवकों ने दो किशोरियों का रास्ता रोक लिया, इनमें से एक तो भागने में सफल रही, लेकिन आरोपियों ने दूसरी नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसे जंगल में छोड़ दिया।

 

जब दुसरी लड़की ने घर जाकर इसकी जानकारी दी तो नाबालिग लड़की के पिता जंगल पहुंचे और नग्न अवस्था में ही नाबालिग को बचाया। इसके बाद चारों आरोपियों ने लड़की के पिता को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और पुलिस को मामले की सूचना देने पर गांव छुड़वाने की धमकी दी। उसकी नाबालिग बेटी को गंभीर हालत में दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर कांकसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कांकसा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है, नाबालिग के पिता और मां की एक ही मांग है कि आरोपीयों को कड़ी सजा दी जाए। इस घटना से आसपास दहशत का माहौल बन गया है।