फायर ब्रिगेड ने कुएं से निकाला व्यक्ति का शव

सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने कुएं के आसपास जाँच अभियान चलाया। व्यक्ति की पता ना चलने पर कुएं में डूबने की आशंका पर आसनसोल से फायर ब्रिगेड विभाग को बुलाया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
dead body

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: कुल्टी थाना के चोरांगी फाड़ी अंतर्गत कोदोबीटा के समीप आदिवासी गांव में एक कुएं से स्थानीय व्यक्ति का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फेल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात कुएं के समीप किसी व्यक्ति का कपड़ा एवं जूता पड़ा देख स्थानीय लोगों ने चोरांगी पुलिस को सूचना दी। सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने कुएं के आसपास जाँच अभियान चलाया। व्यक्ति की पता ना चलने पर कुएं में डूबने की आशंका पर आसनसोल से फायर ब्रिगेड विभाग को बुलाया गया।

घटना स्थल पर पहुँच फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कुएं से व्यक्ति का शव निकाल लिया। बताया जा रहा है कि कुएं से बरामद शव की पहचान दामगोड़िया क्षेत्र निवासी गोविंद रुइदास (36) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है। आशंका जताया जा रहा है कि व्यक्ति कुएं में नहाने गया था, इस दौरान वह कुएं में गिर गया होगा। पुलिस पूरे घटना की जाँच कर रही है।