सब डिविजनल स्पोर्ट्स में चित्तरंजन एथलेटिक क्लब के खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन

बता दे बीते 29 एवं 30 जनवरी को आसनसोल पोलो ग्राउंड में आयोजित आसनसोल सब डिविजनल स्पोर्ट्स वार्षिक कीड़ा प्रतियोगिता में चित्तरंजन एथलेटिक्स क्लब के 38 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

author-image
Sneha Singh
New Update
Excellent performance

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल सब डिविजनल स्पोर्ट्स वार्षिक कीड़ा प्रतियोगिता 2024 में चितरंजन एथलेटिक क्लब के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 35 मैडल हासिल किया है। बता दे बीते 29 एवं 30 जनवरी को आसनसोल पोलो ग्राउंड में आयोजित आसनसोल सब डिविजनल स्पोर्ट्स वार्षिक कीड़ा प्रतियोगिता में चित्तरंजन एथलेटिक्स क्लब के 38 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। जहाँ खेल का उम्दा प्रदर्शन करते हुए 35 प्रतिभागियों ने मैडल हासिल किया। इस शानदार जीत के लिये चित्तरंजन वाशियों ने खिलाड़ियों को बधाई दी। 

चितरंजन एथलेटिक क्लब प्रशिक्षक दिनेश यादव ने कहा कि इस क्लब में बच्चों को उम्दा तरीके से प्रशिक्षण दिया जाता है। खिलाड़ियों को विभिन्न तरीकों से अभ्यास कराया जाता है। जिसका नतीजा है कि वे ये स्पोर्ट्स में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। प्रतियोगिता में हमारे 38 खिलाड़ियों में से 35 ने पदक लिया। इसमें उनकी कड़ी मेहनत है। यह बच्चों की एकाग्रता, एवं निरंतर अभ्यास के कारण ही हुआ है। उन्होंने ने कहा कि आने वाले दिनों में यहाँ के खिलाड़ी राज्य एंव राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे। हमें यकीन है राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भी हमारे खिलाड़ियों को पदक मिलेगा।