जहांआरा खान के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन

जिसमें सीआईटीयू के महासचिव जिके श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस समर्थित CPI (M) उम्मीदवार जहांआरा खान आसनसोल लोकसभा चुनाव क्षेत्र की सभी समस्याओं से रूबरू है।

author-image
Sneha Singh
New Update
Election rally

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: सात ग्राम इन क्लाइन कोलियरी, नीम डांगा प्रोजेक्ट में आज शनिवार सुबह आठ बजे जहांआरा खान के समर्थन में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें सीआईटीयू के संयुक्त तत्वावधान में कोलियरी श्रमिकों को इंडिया गठबंधन के नेताओं ने संबोधित किया। जिसमें सीआईटीयू के महासचिव जिके श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस समर्थित CPI (M) उम्मीदवार जहांआरा खान आसनसोल लोकसभा चुनाव क्षेत्र की सभी समस्याओं से रूबरू है। इसलिए कोयला खदान को निजीकरण से बचाने के लिए जहांनारा खान को अधिक से अधिक मतों के अंतर से विजई बनाए। वही CPI (M) नेता तापस कवि ने कहा कि जहांआरा खान कोई दल बदल करने वाली नेता नहीं है। सन् 2019 में बाबुल सुप्रियो के चुनावी सभा में मोदी ने कहा था कि हमें बाबुल दे दीजिए और आसनसोल की जनता ने बाबुल सुप्रियो को संसद भेजने का काम किया था परन्तु अभी बाबुल सुप्रियो कहा है। आसनसोल की जनता को छोड़ कर बाबुल सुप्रियो टीएमसी की सरकार में मंत्री बनकर नवान्नो में बैठे  है। 

वही पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य विश्वनाथ यादव ने कहा कि संसद के अधिवेशन का अनुसंधान करने पर अस्पष्ट दिखाई देगा कि शत्रुघन सिन्हा और सुरेंदर सिंह अहलूवालिया ने कभी भी संसद में आसनसोल की जनता की दुःख दर्द की आवाज को नहीं उठाया। जामुड़िया ब्लाक एक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष परितोष बाउरी ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार जो वादे किए थे वो उसमे पुरी तरह से फेल हो चुके हैं। इसलिए अबकी बार आसनसोल लोकसभा चुनाव में मेहनती किसान मजदूर की आवाज को संसद पहुंचाइए। इस अवसर पर इंटक नेता तरूण गांगुली, मोहम्मद सिराज, सोमनाथ चटर्जी, सिटू नेता देवी दास बनर्जी, मुन्ना अहीर, चंदन धीवर एवं अन्य उपस्थित थे। सभा संचालन मजदूर नेता भरत पासवान ने किया।