राशन भ्रष्टाचार! कई मांगों को लेकर फूंका गया मंत्री का पुतला

इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष बप्पा चट्टोपाध्याय और संगठन के मंडल 2 के अध्यक्ष बेनुधर मंडल समेत अन्य लोग मौजूद थे। राशन भ्रष्टाचार मामले में आरोपित मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक (Jyotipriya Mallik) का पुतला फूंका गया। 

author-image
Sneha Singh
New Update
burnt

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आज यानि मंगलवार को राशन भ्रष्टाचार (ration corruption) सहित कई मांगों को लेकर भाजपा पार्टी के पांडवेश्वर (Pandaveshwar) मंडल 2 द्वारा पांडवेश्वर बीडीओ कार्यालय (BDO office) पर एक विरोध कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष बप्पा चट्टोपाध्याय और संगठन के मंडल 2 के अध्यक्ष बेनुधर मंडल समेत अन्य लोग मौजूद थे। इस दिन बीडीओ कार्यालय के गेट पर सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक धरना चला। राशन भ्रष्टाचार मामले में आरोपित मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक (Jyotipriya Mallik) का पुतला फूंका गया। 

पार्टी के जिला अध्यक्ष बप्पा चट्टोपाध्याय ने कहा कि जर्जर सड़कों के जीर्णोद्धार, सभी क्षेत्रों में स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति, केंद्रीय आवास योजना के लाभुकों की सूची प्रकाशित करने की मांग को लेकर धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के अंत में पार्टी ने  बीडीओ वर्षा हाजरा को ज्ञापन सौंपा। पांडवेश्वर मंडल दो के अध्यक्ष वेणुधर मंडल ने कहा के आज राशन में भ्रष्टाचार सड़क पानी और स्कूलों में स्वच्छ पानी की आपूर्ति की मांग को लेकर वीडियो को ज्ञापन सोपा गया। उन्होंने कहा कि वीडियो ने उनकी बातों को गौर से सुना और उनकी मांगों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना में अनियमिताओं के बारे में भी वीडियो को जानकारी दी गई। इस मुद्दे पर भी वीडियो ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।